चीन सांस्कृतिक गतिविधियों के सुधार के भाग के रूप में अपने नाटकों के दौरान टीवी विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है.
विज्ञप्ति अगले साल 1 जनवरी से 45 मिनट के लिए स्थायी कार्यक्रम के बीच में अनुमति नहीं दी जाएगी.
अधिकारियों ने कहा कि मैं इस एक हाल ही में कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक के "आत्मा" के साथ लाइन में था. सोमवार नया नियम पर राज्य प्रशासन रेडियो, फिल्म और टेलीविजन के टीवी नाटकों से जारी विज्ञापनों में दखल है, उन्हें वापस से वापस कार्यक्रमों के बीच केवल हवा की अनुमति दे सीमित.
घरेलू कंपनियों सबसे बड़ी चीनी टीवी विज्ञापनों पर खर्च कर रहे हैं, लेकिन Nike, टोयोटा, कोका - कोला, प्रॉक्टर एंड गैंबल और सोनी जैसे कुछ विदेशी ब्रांडों के अलावा मौजूद हैं. श्री झाओ ने कहा कि नए विनियम अल्पावधि अराजकता बनाने के रूप में टीवी नेटवर्क renegotiate करने के लिए विज्ञापन स्लॉट बंद नीलाम उस के रूप में इस महीने के रूप में हाल ही में थे.
इससे पहले इस महीने, दोनों विदेशी और घरेलू कंपनियों के रिकॉर्ड 14,26 अरब युआन का भुगतान, या के बारे में $ 2.25 बिलियन करने के लिए अगले साल देश के सबसे बड़े नेटवर्क, चीन केन्द्रीय Television.Volkswagen एजी पर विज्ञापित करने के अधिकार के लिए, उदाहरण के लिए, नीलामी में 45.6 करोड़ डॉलर का वचन दिया चीनी विज्ञापन एजेंसी आकर्षण संचार करने के लिए अनुसार.
चीन एसटीआई विज्ञापनों के खिलाफ खोज में अकेले नहीं है. 2008 में, फ्रांस के राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी एक समान करने के लिए सार्वजनिक नेटवर्क फ्रांस टेलीविजन पर विज्ञापन पर प्रतिबंध लगाने की पहल Theproposed, ब्रिटेन के ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कार्पोरेशन के मॉडल के बाद लेकिन 2010 में, श्री सरकोजी, व्यवसाय से प्रतिरोध का सामना है, प्रयास गिरा दिया. दक्षिण कोरियाई नाटकों के प्रसारण स्टेशनों पर निर्बाध चलाते हैं.
नाटकों चीनी टीवी पर सबसे लोकप्रिय शो के बीच में हैं, और प्राइम टाइम प्रसारण के दौरान, कुछ उच्चतम विज्ञापन राजस्व आकर्षित. अधिकारियों ने कहा कि मैं इस एक हाल ही में कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक के "आत्मा" के साथ लाइन में था.
राज्य प्रशासन रेडियो, फिल्म और टेलीविजन, प्रचार विभाग के एक हाथ की पिछले दो साल में कदम रखा है टीवी नेटवर्क के संचालन में एसटीआई दखल. 2010 में, यह एक चौथाई से प्राइम टाइम में प्रसारित विज्ञापनों स्टेशनों की राशि में कटौती. इस साल, यह नैतिक रूप से edifying शो के एहसान में मनोरंजन प्रोग्रामिंग नेटवर्क में कटौती करने के लिए धक्का दिया गया है.
इससे पहले इस वर्ष, नियामक Hunan टीवी, चीन के सबसे सफल व्यावसायिक प्रांतीय प्रसारक, हवा बंद "पोशाक", देश की पहली और सबसे सफल प्रतिभा दिखाने, लेने के लिए मजबूर किया. अधिकारियों मनोरंजन प्रसारक कहा यह मान जवाबदेही, और गुणवत्ता के लिए एक सीट वापस ले.
टीवी स्टेशनों के बारे में यह उनके लिए क्या मतलब नवीनतम कदम, हालांकि स्पष्ट कर रहे हैं - वे कहते हैं कि यह राजस्व की हानि में परिणाम देगा. "यह कहा है कि टीवी नेटवर्क अब 30 मिनट के लिए मूल 60 मिनट से एक प्रकरण की लंबाई कम करने पर विचार कर रहे हैं, और फिर विज्ञापनों को उन लोगों के बीच प्रसारित किया जा सकता है" Yantao द्विपक्षीय, विज्ञापन संकाय की Hainan विश्वविद्यालय में निदेशक द्वारा लिखे गए, ऐतिहासिक microblog पर.
अजीब या गलत कदम पार्टी के सदस्यों को, जो पता है कि वह कम्युनिस्ट पार्टी हमेशा सांस्कृतिक गतिविधियों पर नियंत्रण रखा गया है प्रतीत नहीं होता. हाल ही में एक debaucle में, तथापि, संस्कृति मंत्रालय के लिए पहली वार्षिक चीनी शांति पुरस्कार, चीन के नोबेल शांति पुरस्कार के लिए जवाब है जो पिछले साल एक चीनी असंतुष्ट और कैदी सरकार द्वारा खतरनाक माना जाता है के लिए दिया गया था रद्द करना पड़ा.
कलाकारों यह संस्कृति मंत्रालय के पुरस्कार के आरोप में डाल व्लादिमीर पुतिन, जिसके बाद मंत्रालय नीचे कार्यवाही बंद चुना.
सूत्रों का कहना है:
No comments:
Post a Comment